Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तरकाशी में भीषण हादसा, गंगोत्री से लौट रहा टेंपो ट्रैवलर खाई में गिरा, 13 की मौत  

Publish Date: September 03 2018 05:25:43pm

देहरादून (उत्तम हिन्दू न्यूज): गंगोत्री राजमार्ग पर भटवारी ब्लॉक के संगलाई के पास भीषण हादसा होने की खबर है। गंगोत्री से लौट रहा 22 सीटर टेंपो ट्रेवलर करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया। खाई में गिरते ही चारों तरफ चीखों पुुकार मच गई। इस हादसे में 13 लोगों के मरने की खबर है जबकि कई लोग घायल हुए हैं। घायलों में 2 की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी भंकोली के नागा देवता की डोली के साथ गंगोत्री धाम से लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि पहाड़ी से हुए भूस्खलन की चपेट में आने से यह हादसा हुआ है।
 

जिलाधिकारी और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर नीचे भागीरथी नदी बह रही है जो बारिश से उफनाई हुई है लेकिन वाहन नदी तक पहुंचने से पहले ही खड्ड में रुक गया। अधिकारी ने बताया कि दो अन्य लापता व्यक्तियों की तलाश के लिए पुलिस तथा राज्य आपदा प्रबंधन मोचन की मदद से तलाश और बचाव अभियान चलाया जा रहा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top