Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुत्‍तों से घबराए चोर, दरवाजे पर छोड़ गए 16 लाख का सोना

Publish Date: September 03 2018 05:29:06pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : चोरी और लूट की खबरों का आना आजकल एक आम सी बात लगती है। लेकिन इनमें से कई मामले ऐसे होते हैं जो हर किसी को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई में। दरअसल, यहां पर एक चोर ने पुलिस के कुत्तों से घबराकर चुराए हुए 16 लाख रुपए के सोने के जेवरों को वापस कर दिया। ये मामला चेन्नई के पेरांबुर इलाके का है। खबरों से 

मिली जानकारी के मुताबिक, यहां चिन्नास्वामी स्ट्रीट स्थित एक मकान से 40 वर्षीय महिला के 16 लाख रुपए के जेवर चोरी हो गए थे, लेकिन चोर ने एक ही हफ्ते के अंदर एक बैग में सारे गहने भरकर वापस कर दिए। बताया जा रहा है कि इम्तियाज नाम की महिला अपने बच्चों के साथ 26 अगस्त को कहीं बाहर गई थी। जब इम्तियाज रात करीब 10.30 बजे अपने परिवार के साथ वापस आईं, तो उन्होंने देखा कि उनके घर का दरवाजा खुला हुआ है और कई कीमती सामान भी गायब हैं। इसके बाद इम्तियाज ने बिना देर करते हुए पास ही के सेम्बियम पुलिस थाने में इसकी शिकायत की।

इसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने इम्तियाज के घर की सभी जगहों के फिंगरप्रिंट्स लिए। लेकिन रोचक बात ये थी कि पीड़ित महिला के रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने इस मामले में पुलिस की सहायता करने से साफ इनकार कर दिया। पुलिस को इससे शंका हुई कि इस वारदात को अंजाम देने वाला आसपास का और कई अपना ही है। पुलिस ने मामला सुलझाने के लिए अपने कुत्तों की सहायता लेने का फैसला किया। इसके बाद पुलिस ने एक बयान जारी किया कि एक संदिग्ध हमारी नजरों में है और हम इस केस को दो दिन में ही हल कर लेंगे। 
 
इसके बाद रविवार को इम्तियाज की 71 वर्षीय मां जमीला को घर के दरवाजे में एक बैग मिला, जिसके अंदर सभी गायब हुए जेवर रखे हुए थे। पुलिस का कहना है कि चोर ने सारा सामान वापस कर दिया है। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमें परिवार के ही किसी सदस्य या फिर किसी जानने वाले व्यक्ति के ऊपर शक था। शनिवार को ही पुलिस की ओर से चेतावनी दी गई थी कि हमारे कुत्तों का इस्तेमाल करके दोषी को पकड़ लिया जाएगा और पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि उनकी इसी धमकी से चोर डर गया।’

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top