Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सियालदह एक्सप्रेस में बोरियों में छिपाकर कछुओं की तस्करी

Publish Date: September 03 2018 06:25:34pm

जौनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन के अनारक्षित कोच में चेकिंग के दौरान 56 कछुए बरामद हुए जबकि तस्कर फरार हो गया। जीआरपी चौकी प्रभारी हरिकेश राम आजाद आरपीएफ के जवानों के साथ शाहगंज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रविवार रात पहुंची सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन की जांच में जुटे थे तो ट्रेन की जनरल बोगी में संदिग्ध रुप से रखी दो बोरियों को देखकर उसकी जांच पड़ताल शुरु करा गयी। बोरियों का कोई मालिक न मिलने पर जब पुलिस ने खोलकर देखा तो उसमें कछुए भरे हुए थे।

पुलिस ने दोनों बोरियों को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात कछुआ तस्करों के विरुद्ध वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए बरामद कछुओं को गोमती नदी में छोडऩे के लिए जौनपुर रवाना कर दिया। पुलिस तस्करों की तलाश कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top