Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शराबी शख्स ने काट दी कुत्ते की नाक, अब रहना होगा जेल में 

Publish Date: September 04 2018 05:02:22pm

हुगली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक शराब में नशे में चूर आवारा कुत्ते का कान काट लिया। इसके बाद भीड़ ने उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया अब उसे जेल में रहना होगा। मामला हुगली के उत्तरपारा इलाके का है। यहां रहने वाला शंभूनाथ धाली (35) शराब का आदी है। पेशे से निर्माण मजदूर शंभूनाथ अक्सर उत्तरपारा की बिजी रोड के किनारे फुटपाथ पर सोता था। 

शभूनाथ हर रात जब शराब पीकर लौटता था जो पड़ोसियों को डिस्टर्ब करता था। उसकी हरकतों की वजह से आवारा कुत्ते भी उस पर भौंकते थे। बीते रविवार को आवारा कुत्तों ने फिर उस पर भौंकना शुरू किया तो गुस्से में आकर शंभु ने एक कुत्ते को पकड़कर उसका कान काट लिया। 

इसके बाद दूसरे कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया लेकिन वह किसी तरह वहां से भाग निकला। खून से लथपथ और दर्द से कराहता कुत्ता वहीं जोर-जोर से चीखने लगा। इतने मे पड़ोसी निकलकर बाहर आए और शंभूनाथ को पकड़ लिया। उसे भीड़ ने जमकर धुना और पुलिस के हवाले कर दिया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top