Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इलाहाबाद में रिटायर्ड दरोगा की लाठी डन्डों से पीट- पीट कर हत्या

Publish Date: September 04 2018 08:38:19pm

इलाहाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के शिवकुटी क्षेत्र में सेवानिवृत्त दरोगा की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने मंगलवार को यहां बताया कि तेलियरगंज के शिलाखाना निवासी सेवानिवृत्त दरोगा अब्दुल समद खां का पास में रहने वाले के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर जुनैद कमाल से संपत्ति का लम्बे समय से मुकदमा चल रहा था। सोमवार को आपसी कहासुनी के बाद जब सेवानिवृत्त दरोगा अपने घर से कहीं जा रहे थे तो जुनैद के बेटे शेबू ने उन पर लाठी डन्डों से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर शाम उनकी मृत्यु हो गयी।

उन्होंने बताया कि परिजनों ने 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। घटनास्थल के पास से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में तीन हमलावरों की पहचान कर ली गई है। कर्नलगंज थाना के क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्र ने बताया कि मुख्य आरोपियों में हिस्ट्रीशीटर जुनैद कमाल के बेटे शेबू और यूसुफ एवं एक रिश्तेदार इब्ने शामिल हैं। मृतक का जुनैद कमाल के परिवार से पिछले 20-30 साल से जमीन का मुकदमा चल रहा है। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं।

Image result for इलाहाबाद में रिटायर्ड दरोगा की लाठी डंडों से पीट- पीट कर हत्या

सोमवार को कुछ कहासुनी होने के बाद सुबह करीब दस बजे जब सेवानिवृत्त दरोगा अब्दुल समद अपने घर से कहीं जा रहे थे तो जुनैद के बेटे शेबू ने उन पर हमला कर दिया और बाद में इस हमले में यूसुफ और इब्ने भी शामिल हो गए। इस सिलसिले में पुलिस नामजद आरोपियों में से एक आरोपी मोहम्मद यूसुफ को आज गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य फरार हैं। फरार आरोपियों की तलाश जारी है। गौरतलब है कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सोमवार को मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा पुलिस से पूछा है कि सीसीटीवी में दिखने के बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं गया।

Image result for इलाहाबाद में रिटायर्ड दरोगा की लाठी डंडों से पीट- पीट कर हत्या

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top