Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आगरा रोड पर दो बसों की टक्कर में 11 यात्रियों की मौत, दर्जनों घायल

Publish Date: September 05 2018 09:38:32am

अलीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मडराक क्षेत्र में एनएच-93 आगरा रोड स्थित खूनी कोठिया मोड़ पर मंगलवार दोपहर दो बसों के बीच हुई टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में दो दर्जन से ज्यादा यात्री जख्मी हुए हैं। मिली खबर में बताया गया है कि अलीगढ़ से बारातियों को लेकर फिरोजाबाद जा रही बस ओवरटेक के फेर में सासनी से आ रही मिनी बस में जा घुसी। मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पतालों में भिजवाया। हादसे के कारण आगरा रोड पर कई घंटे तक यातायात बाधित रहा। इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवार वालों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा की है। 

महानगर के बन्नादेवी इलाके के माल गोदाम से सटे मोहल्ला अमोलिया के दानिश पुत्र भूरा की बारात फिरोजाबाद के रामगढ़ जा रही थी। दूल्हा आगे कार में निकल गया था, जबकि बस में करीब 50 बाराती सवार थे। बारातियों की यह बस दोपहर करीब सवा बजे मडराक टोल प्लाजा से दो किलोमीटर आगे कोठिया मोड़ पर पहुंची, बारिश में इस बस के चालक ने अपने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक किया और तभी सामने से आ रही मिनी बस से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बारातियों की बस सिटी बस में काफी अंदर तक घुस गई। हादसा होते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई।

शोरशराबे व चीखपुकार पर आसपास के लोग जमा हो गए और फंसे हुए घायलों को बमुश्किल बसों से बाहर निकलवाया गया। तभी सूचना पर मडराक व अन्य थानों का फोसज़् मौके पर पहुंच गया। पुलिस की सूचना पर कई एंबुलेंस भी मौके पर आ गईं। तब तक घायलों को आगरा रोड स्थित रूसा हॉस्पिटल के अलावा जिला अस्पताल भेजा गया है। यहां से गंभीर हालत में करीब 10 घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। सूचना पर डीएम चंद्रभूषण सिंह, एसएसपी अजय कुमार साहनी भी मौके पर पहुंच गए। बाद में ये अधिकारी अस्पताल भी गए। यहां अस्पतालों में तीन महिलाओं सहित 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। 

इनमें 10 मृतक मिनी बस के व एक बाराती बस का है। मिनी बस के चालक पवन कुमार निवासी नोहटी मडराक के अलावा दो महिलाओं की पहचान हुई है। बाकी दो दजज़्न के करीब दोनों बसों के यात्री जख्मी हुए हैं। इधर, सूचना पर विधायक अनिल पाराशर, संजीव राजा, भाजपा नेता डॉ. राजीव अग्रवाल, पूवज़् विधायक जफर आलम, जमीरउल्लाह, कांग्रेस प्रदेश महासचिव योगेश दीक्षित, सपा जिलाध्यक्ष अशोक यादव, बसपा जिलाध्यक्ष तिलकराज यादव आदि भी अस्पताल पहुंचे। इधर, एक्सीडेंट के बाद आगरा रोड पर काफी देर तक यातायात पूरी तरह से ठप रहा। बाद में पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बसों को हटवाया गया। तब जाकर यातायात सुचारु हो सका।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top