Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

युवाओं को आंतकी समूह से जोड़ने वाला हिज्बुल मुजाहिदीन का कट्टर सदस्य गिरफ्तार

Publish Date: September 05 2018 10:52:18am

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): हिज्बुल मुजाहिदीन के एक शीर्ष सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उक्त सदस्य युवाओं को आतंकी समूह से जोड़ने का काम करता था और जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में आतंकवाद को फिर से पैर जमाने में मदद देता था।

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गोपनीय जानकारी मिलने पर तौसीफ अहमद गुड़ना उर्फ अबू बकर को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। दो महीने पहले पुलिस ने उस संगठन का पर्दाफाश किया था जो जिले में आतंकवाद के पैर जमाने और ग्रेनेड हमले की साजिश रच रहा था।

एक जुलाई को हिज्बुल के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया था, उनसे पूछताछ में गुड़ना का नाम सामने आया था। प्रवक्ता ने बताया कि गुड़ना की गिरफ्तारी के साथ ही आतंकी गतिविधियों के घटने और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल होने वाले युवाओं की संख्या में कमी आने की संभावना है। गुड़ना हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी मोहम्मद अमीन उर्फ जहांगीर का करीबी सहयोगी भी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top