Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अलीराजपुर से लूटकर भागे तीन लुटेरे शिवपुरी में लूट की राशि के साथ गिरफ्तार

Publish Date: September 05 2018 04:21:15pm

शिवपुरी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक शराब कंपनी के मुनीम से बाइस लाख रुपए लूट कर भागे तीन लुटेरों को शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र के पूरन खेडी टोल प्लाजा के पास आज सुबह घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लूट की राशि बरामद कर ली।

पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने आज बताया कि गिरफ्तार किए गए लुटेरों के नाम रणधीर, श्याम बहादुर और राहुल जादौन निवासी ग्राम सा लाई जिला मुरैना बताए गए हैं। उन्होंने बताया कि कल दोपहर अलीराजपुर जिले के कट्ठीवाड़ा कस्बे से शराब कंपनी के मुनीम एक कार से शराब की दुकान की बिक्री की राशि लगभग 22 लाख रूपय लेकर जा रहे थे। रास्ते में लुटेरों ने कार को रोका एवं शराब कंपनी के मुनीम की आंखों में मिर्ची झोंककर हथियारों की दम पर पूरी राशि लूट ले गए।

उन्होंने बताया कि अलीराजपुर से इस लूट की सूचना उन्हें मिली, जिसके बाद उनके द्वारा जिले के कोलारस बदरवास थानों को वाहन चेकिंग के लिए निर्देश दिए गए तत्काल वाहन चेकिंग आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुरू की गई आज तड़के लुटेरों के गाड़ी नंबर वाली कार आती दिखी, उसने पुलिस को देखकर दूसरे रास्ते पर भागने का प्रयास किया जिसका पीछा कर गाड़ी को रोका गया।

गाड़ी रुकते ही बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लूटी गई राशि 21 लाख 69 हजार 290 एवं दो देसी रिवाल्वर, तीन कारतूस, मोबाइल फोन एवं एक कार बरामद की गई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top