Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश: कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

Publish Date: September 06 2018 11:54:02am

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई हिस्सों में बादल छाए हुए हैं। वहीं मौसम विभाग ने कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। 

मौसम विभाग के अनुसार, बंगाल की खाड़ी में कम दवाब का क्षेत्र बनने और ऊपरी भाग में चक्रवाती हवाओं का घेरा बनने से बारिश के आसार हैं। गुरुवार से सुबह से हल्क बदली छाई हुई है जिससे मौसम सुहावना है। बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के कई हिस्सों में बारिश हुई है। वहीं, मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में 17 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। 

राज्य के तापमान में बदलाव का दौर जारी है। गुरुवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 20.6 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 21 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 22.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, बुधवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 28.1 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 26 डिग्री सेल्सियस सेल्सियस, ग्वालियर का 29 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 25.1 डिग्री सेल्सियस रहा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top