Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दहेज प्रताड़ना से तंग महिला ने पुत्री के साथ की आत्महत्या

Publish Date: September 06 2018 05:36:01pm

गोपालगंज (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में दहेज प्रताड़ना से तंग एक महिला ने आज अपनी बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के सेता मठिया गांव निवासी रविन्द्र गिरि की पुत्री मिलतु देवी (22) की शादी वर्ष 2015 में सिंहासिनी गांव निवासी सुरेश गिरि के साथ हुयी थी। शादी के बाद मोटरसाइकिल की मांग को लेकर महिला के साथ ससुराल में मारपीट की जाती थी जिससे तंग आकर उसने अपनी दस माह की पुत्री ममता कुमारी के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

ग्रामीणों की सूचना पर मृतका और बच्ची का शव पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-थावे रेल खंड पर दीघवा दुबौली रेलवे स्टेशन और करतालपुर हाल्ट के बीच मानव रहित रेलवे गुमटी से पुलिस ने बरामद किया। सूत्रों ने बताया कि मृतका के पिता ने बताया कि दहेज में मोटरसाइकिल की मांग को लेकर मिलतु को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था जिससे परेशान होकर उसने बच्ची के साथ आत्महत्या की है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद घर के सदस्य फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top