Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

यूपी-बिहार में बेखौफ हुए अपराधीः इलाहबाद में 4 और पटना में 2 लोगों की निर्मम हत्या 

Publish Date: September 07 2018 10:25:52am

इलाहबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : यूपी और बिहार में आपराधिक घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। एक ओर जहां यूपी की संगम नगरी इलाहबाद में एक ही परिवार के चार लोंगो की निर्मम हत्या कर दी गई, वहीं दूसरी ओर बिहार की  राजधानी पटना में सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कमिश्नर 82 वर्षीय हरेन्द्र प्रसाद और उनकी पत्नी 75 वर्षीय साधना की उनके घर में ही हत्या कर दी गई। बात करें इलाहाबाद की तो यहां के सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहिया इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। इलाके में पूरे परिवार की हत्या हो जाने से इलाके में दहशत का माहौल है। अभी हत्यारों को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। वहीं घटना का सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई है और शवों का पंचनामा करके उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इससे पहले गुरुवार को झूंसी थाना क्षेत्र में एक युवक ने बीटीसी की छात्रा को गोली मार दी थी और बाद में उसने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। दोनों की लाशें अगल-बगल पड़ी हुई मिली थी। पुलिस ने इस मामले को प्रेम प्रसंग में हत्या और आत्महत्या बताया था।

दूसरी ओर गुरुवार की रात बिहार की राजधानी राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के दुजरा इलाके में सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कमिश्नर 82 वर्षीय हरेन्द्र प्रसाद और उनकी पत्नी 75 वर्षीय साधना की उनके घर में ही हत्या कर दी गई। कमरे में बिखरे पड़े सामान और बेड के नीचे पति-पत्नी की डेड बॉडी देख ये मामला लूट के बाद हत्या का लगा रहा है। हालांंकि पुलिस हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने के लिए कशमकश करती नजर आ रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आलाधिकारियों ने जांच की कमान खुद संभाली। बताया जाता है कि हरेंद्र प्रसाद ने दो शादी की थी। उनकी बेटी ऑस्ट्रेलिया में जबकि एक बेटा दिल्ली में डॉक्टर है और दूसरा बेटा पटना में ही कंकड़बाग में रहता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्द इसे सुलझाने के दावे कर रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top