Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने साझा किए कैलाश मानसरोवर के वीडियो, सामने आई उनकी पहली तस्वीर

Publish Date: September 07 2018 10:47:49am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कैलाश और मानसरोवर यात्रा पर है। कल उन्होंनें कुछ तस्वीरें साझा की थी। जिसमें उन्होंने कैलाश तथा मानसरोवर के माहौल को निर्मल, निर्द्वंद, सुखद और सकूनभरा बताया है। लेकिन आज उन्होंने खुद की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह टोपी, चश्मा, जींस और जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है।

Shiva is the Universe. #KailashYatra pic.twitter.com/1do7SW9eb4

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) September 7, 2018

इसके अलावा उन्होंने वहां के प्राकृतिक नजारों के वीडियो साझा किए। राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर कैलाश मानसरोवर का एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, शिव ही ब्रह्मांड है।
 
उन्होंने पिछले दो दिन से कैलास और मानसरोवर की तस्वीरें साझा की है और यहां के माहौल को निर्मल, निर्द्वंद, सुखद और सकूनभरा बताया है। कांग्रेस अध्यक्ष 31 अगस्त से कैलास मानसरोवर यात्रा पर है और उन्होंने पहली बार बुधवार को वहां की कुछ तस्वीरें साझा की थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top