Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सामाजिक कार्यकर्ता योगेन्द्र यादव गिरफ्तार, पुलिस पर लगाया हाथापाई का आरोप

Publish Date: September 08 2018 01:24:14pm

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सामाजिक कार्यककर्ता और राजनीतिक विशलेषक योगेंद्र यादव ने तमिलनाडु पुलिस पर दुव्र्यवहार का आरोप लगाया है। यादव ने कहा कि तमिल पुलिस ने उनके साथ हाथापाई की और उनका सेल फोन छीन ली। मिली जानकारी में बताया गया है कि शनिवार को तमिलनाडु पुलिस ने सामाजिक कार्यकर्ता योगेन्द्र यादव को हिरासत में ले लिया। उन्हें तिरुवन्नमलाई में उस वक्त पुलिस ने रोका जब वह 8 लेन के सलेम चेन्नई एक्सप्रेस-वे के खिलाफ किसानों के लिए विरोध प्रदर्शन करने जा रहे थे।

स्वराज अभियान के नेता योगेन्द्र यादव ने ट्विटर पर कहा-हमें किसानों से मिलने के लिए रोका गया। हमारे फोन छीन लिए गए और हाथापाई भी की गई। इसके बाद हमे पुलिस वैन में डाल दिया गया। स्थानीय मीडिया के अनुसार उन्हें विरोध प्रदर्शन कर रहे अन्य किसानों के साथ नजदीकी पुलिस थाने ले जाया गया है। योगेन्द्र यादव ने ट्वीट में कहा है कि हमें तमिलनाडु पुलिस ने चेंगाम थाने में हिरासत में रखा है। हम यहां इस परियोजना के विरोध के लिये बुलावे पर आए थे। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनसे कहा है कि उनकी मौजूदगी में यहां पर कानून व्यवस्था की समस्या खड़ी हो सकती है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top