Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

श्योपुर में बच्चा नाले में बहा, तलाश जारी

Publish Date: September 08 2018 02:00:04pm

श्योपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में कल रात से जारी भारी बारिश के दौरान एक बच्चा नाले में बह गया। जिला मुख्यालय पर एक ही रात में हुई पांच इंच बारिश के बाद जिला मुख्यालय पूरी तरह तालाब बन गया है। वहीं विभिन्न नदियां चढ़ने से श्योपुर से राजस्थान और मध्यप्रदेश के अन्य जिलों से भी संपर्क टूट गया है। जिले के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में भारी बारिश के दौरान करीब आधा सैंकड़ा कच्चे मकान भी गिरने की खबर है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गांव पांडोला निवासी अहमद हुसैन (13) कल शाम नाले में अपनी चप्पल धोने की कोशिश के दौरान बह गया। उसकी तलाश की जा रही है। श्योपुर शहर के छह वार्डों और किले के लोग घरों में सीप नदी का पानी घुसने से बुरी हालत में हैं। बड़ौदा तहसील मुख्यालय पर भी कस्बे में चार से पांच फीट पानी भरा होने की खबरें हैं। 

श्योपुर से राजस्थान के कोटा और बारां को जोड़ने वाले दोनों मार्ग अहेली व पार्वती नदियों के उफान से ठप्प हो गए हैं। प्रदेश के ग्वालियर, मुरैना, शिवपुरी को जोड़ने वाले तीनों मार्ग कुनो, बावन्दा व पारम के चढ़ाव से बंद हो गए हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top