Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बीच सड़क पर पीट-पीट कर महिला की हत्या, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस 

Publish Date: September 08 2018 02:35:14pm

सासाराम (उत्तम हिन्दू न्यूज) : नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप शनिवार की सुबह दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। मृतका के पति की मौत दो दिन पहले ही मारपीट के दौरान ही हो गयी थी। घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के बाद दो पक्षों में तनाव को देखते हुए पुलिस ने फरार नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी प्रारंभ कर दी है। 

घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक 50 वर्षीय माला देवी वर्षों से अंबेडकर चौक के समीप सरकारी भूमि पर झोपड़ी बनाकर रहती थी। माला बांस का सुप, दौरा और बेना बनाकर बाजार में बेचती थी। बीते बुधवार को बच्चों के विवाद को लेकर उसके पड़ोसी हीरामुनी देवी से मारपीट हुई थी। मृतक माला देवी के परिजनों का आरोप है कि हीरामुनी देवी ने अपने लोगों के साथ मिलकर माला देवी के पति विश्वनाथ राम की पिटायी कर दी। जिससे विश्वनाथ राम की मौत हो गई। 

हालांकि परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की तथा शव का दाह संस्कार सोन नद तट पर जाकर कर दिया। इसी बात को लेकर शुक्रवार देर शाम से ही दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। तीन दिन पूर्व माला देवी के पति की मौत और शनिवार को माला देवी की पीटकर हत्या किए जाने के बाद आक्रोशित मृतक के परिजनों ने पड़ोसी हिरामुनी देवी व उसके परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दिए। मारपीट इतना हिंसक रूप ले लिया, कि देखते ही देखते दोनों पक्ष हर्वे-हथियार के साथ बीच सड़क पर उतर गए, और एक दूसरे के जान से मारने पर उतारू हो गए। सूचना के बाद भी देर तक पुलिस नहीं पहुंच सकी। आखिर अंतत: परिजनों ने शव को लेकर डेहरी नगर थाना पहुंचे।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी और थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने हिरामुनी देवी, रंग बहादुर और रामअवतार डोम को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के पुत्र सत्येंद्र कुमार के बयान पर आधा दर्जन से अधिक लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वरिष्ट अधिकारी अनवर जावेद ने सूचना के बाद समय से स्थल पर नहीं पहुंचने के लिए पुलिस गश्ती को फटकार भी लगाई। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top