Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बढ़ गया अमित शाह का कार्यकाल, अब 2020 तक बने रहेंगे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष 

Publish Date: September 08 2018 03:51:27pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अमित शाह का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शनिवार से दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी में इस बात पर सहमति बनी। चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले आयोजित इस बैठक में एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के बाद जो हालात बने हैं, उस पर चर्चा की भी संभावना जताई जा रही है। पार्टी तय करेगी कि इस मसले पर विपक्ष को किस तरीके से जवाब देना है और जो भ्रम की स्थिति खड़ी हुई उससे किस तरीके से निपटा जाए। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पार्टी एनआरसी पर भी बड़े पैमाने पर चर्चा करने जा रही है। 

बैठक में तय किया गया कि अमित शाह को अध्यक्ष के तौर पर 1 साल का और कार्यकाल दिया जाएगा। जनवरी 2019 में अमित शाह का कार्यकाल खत्म होना था लेकिन अब वे  2020 तक संगठन के प्रमुख बने रहेंगे और उन्हीं के नेतृत्व में पार्टी आसन्न लोकसभा का चुनाव लड़ेगी। अमित शाह पदाधिकारियों की बैठक में बोले कि हमको 2014 से ज्यादा प्रचंड बहुमत के साथ 2019 में जितना है। हमारे पास दुनिया का सर्वाधिक लोकप्रिय है नेता नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव के अलावा तेलंगाना पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा। फिलहाल राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह देशभर कें अपने क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं संगठनमंत्रियों के साथ बठक कर रहे हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top