Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में भी किया शांतिपूर्ण बंद का आह्वान

Publish Date: September 09 2018 07:31:22pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): पेट्रोल डीजल की बढती कीमतों के विरोध में कल भारत बंद के आह्वान के बीच मध्यप्रदेश में भी शांति पूर्ण बंद का आह्वान किया गया है। कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि कल कांग्रेस के देशीव्यापी बंद के मद्देजनर प्रदेश में भी बंद का आव्हान किया गया है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती दरों से जनता हलाकान है और महंगाई चरम पर है। देश और प्रदेश की भाजपा सरकारें पेट्रोल-डीजल को न जीएसटी में ला रही है और न ही उस पर थोपे गये करों को कम कर जनता को निज़ात दिलाना चाहती है।

कमलनाथ ने कहा कि लंबे समय से कांग्रेस जन हित में इस तरह की मांग कर रही है, लेकिन केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें जनता को राहत प्रदान नहीं कर रही है। उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील की है कि कांग्रेस के बंद के इस आव्हान को अपना समर्थन देते हुए बढ़ती महंगाई व इस मूल्यवृद्धि के विरोध में अपने व्यवसायिक संस्थान बंद रखें। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं शांतिपूर्ण तरीके से बंद की अपील की गयी है।

उन्होंने कहा है कि सुबह नौ से तीन बजे तक आयोजित इस बंद के दौरान दूध, दवाई व आवश्यक सेवाएं प्रभावित नहीं होंगी। बंद के आव्हान से इन्हें छूट रहेगी। वहीं जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा कांग्रेस के बंद के आह्वान के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top