Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

डिप्टी रेंजर की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: September 10 2018 01:05:06pm

मुरैना (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश की मुरैना जिला पुलिस ने वन विभाग के एक डिप्टी रेंजर की तीन दिन पहले ट्रेक्टर-ट्राॅली से कुचल कर की गई हत्या के दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त कर लिया।
 
पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने आज यहां बताया कि सात सितंबर को सुबह चंबल नदी से अवैध रेत भरकर ला रहे एक ट्रेक्टर-ट्राॅली के चालक ने चेकिंग के दौरान आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक डिप्टी रेंजर सूबेदार सिंह कुशवाह की हत्या कर दी थी। इस मामले में घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही थी। पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर ग्राम बमूर वसई से दो आरोपियों देवेंद्र गुर्जर और उसके नाबालिग भाई किल्ली गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गांव के पास के जंगल से उस ट्रेक्टर-ट्रॉली को भी जब्त कर लिया है, जिससे कुचलकर डिप्टी रेंजर की हत्या की गई थी। हत्या के दो अन्य आरोपी रामकुमार गुर्जर और बंटी गुर्जर अभी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top