Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

श्रीलंकाई संसद के शिष्टमंडल ने मोदी से मुलाकात की

Publish Date: September 10 2018 03:57:03pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): श्रीलंका की संसद के एक शिष्टमंडल ने स्पीकर कारू जयसूर्या के नेतृत्व में आज यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। शिष्टमंडल में श्रीलंका के विभिन्न राजनीतिक दलों के सांसद शामिल हैं। 

शिष्टमंडल ने दोनों देशों के बीच ऐतिहासिक संबंधों , समान आध्यात्मिक और सांस्कृतिक धरोहर का उल्लेख किया और हाल के वर्षों में संबंधों के और मजबूत होने की सराहना की। उन्होंने श्रीलंका में भारत के सहयोग से चलायी जा रही विभिन्न विकास परियोजनाओं की चर्चा करते हुए इनके फायदों पर भी बात की। उन्होंने इस बात पर सहमति जतायी कि संयुक्त आर्थिक परियोजनाओं के तेजी से क्रियान्वयन से दोनों देशों के लोगों और अर्थव्यवस्था को फायदा पहुंचेगा। 

मोदी ने शिष्टमंडल का गर्मजोशी से स्वागत किया और आदान प्रदान के इस तरह के कार्यक्रमों पर बल दिया। उन्होंने कहा कि दोनों देशों की विधानसभाओं और स्थानीय निकायों के बीच संबंधों को मजबूत बनाने से दोनों देशों के लोगों के बीच संपर्क और परस्पर विश्वास भी बढेगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top