Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जबरन दुकान बंद कराने के आरोप में MNS के 6 कार्यकर्ता गिरफ्तार

Publish Date: September 10 2018 04:35:59pm

पुणे (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने आज भारत बंद का राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिवाण सेना (एमएनएस) ने भी समर्थन किया था। पुणे और मुम्बई में इस संगठन के काई कार्यकत्र्ता तोडफ़ोड़ करते देखे गए। पुलिस सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि पुणे में एमएनएस के कार्यकत्र्ता जबरदस्ती दुकान बंद करा रहे थे। इस जबरदस्ती के कारण दुकानदारों ने स्थानीय पुलिस को शिकायत की और इसके बाद पुलिस हड़कत में आयी। इस शिकायत के आधार पर कई एमएनएस कार्यकत्र्ताओं को हिरासत में लिया गया। 

आपको बता दें कि कांग्रेस के भारत बंद को 21 राजनीतिक दलों ने अपना समर्थन दिया था। भारत बंद के दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों से व्यापक हिंसा की भी खबरें आ रही हैं। बिहार की राजधानी पटना में गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ करने की खबर है तो कई स्थानों पर रेल गाडिय़ों के रोके जाने की भी खबर है। पुणे में एमएनएस के कार्यकत्र्ताओं ने व्यापक स्तर पर उत्पात मचाया। एमएनएस के कार्यकत्र्ता मुंबई में भी तोडफ़ोड़ करते देखे गए। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top