Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

झील में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत

Publish Date: September 11 2018 10:33:15am

रायबरेली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में दो सगे भाइयों की झील में डूबने से मौत हो गयी है। पुलिस ने आज बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र के कुड़वल गांव निवासी भगवानदीन के पुत्र सूर्यपाल (35) और रामपाल (22) की बड़ेला झील में डूबकर मौत हो गई।

क्षेत्राधिकारी लालगंज विनीत सिंह के अनुसार रविवार देर रात किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हुआ ,उसके बाद बड़ा भाई सूर्यपाल घर से निकल कर गांव के किनारे ही स्थित बड़ेला झील में कूद गया उसे बचाने के चक्कर में छोटा भाई रामपाल भी झील में कूदा लेकिन कुछ देर तक दोनों का अता पता ना चलने पर गांव वालों ने जाल डालकर खोजबीन की। जानकारी मिलने पर पुलिस ने डलमऊ से गोताखोरों को बुलाया गया और काफी मशक्कत के बाद सोमवार दोपहर बाद दोनों भाइयों का शव झील से निकालने में कामयाबी मिल पाई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामूली कहासुनी के बाद दोनों भाइयों के इस दर्दनाक हादसे में मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top