Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सड़क हादसे में मां बेटा सहित तीन की मौत

Publish Date: September 11 2018 01:41:08pm

मथुरा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में एक सड़क हादसे में एक महिला और बच्चा सहित तीन लोगों की मौत हो गयी । मरने वालों में महिला, उसका भाई और महिला का बेटा शामिल है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के हसनगढ़ गांव निवासी राकेश (26) अपनी बहन शशि (25) के साथ राजस्थान के भरतपुर से वापस लौट रहा था । उनके साथ शशि के दो बेटे भी थे। 

मथुरा-गोवर्धन मार्ग पर जैसे ही उनकी बाइक जचौंदा बिजलीघर के पास पहुंची, सामने से तेज गति से आ रही एक मिनी बस ने टक्कर मार दी। जिससे इस हादसे में राकेश और उसके छोटे भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी बहन शशि ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शशि के बड़े बेटे जयंत (7) की हालत अब भी बेहद नाजुक बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है।

गोवर्धन के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार का कहना है मिनी बस चालक बस को छोड़कर भाग गया है, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है । 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट गिरा, टीम इंडिया की मैच में शानदार वापसी

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): एरॉन फिंच (50) और मार्कस हैरिस (70) की शतकीय साझेदारी के दम पर ...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top