Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शादी का झांसा लेकर नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल की सजा

Publish Date: September 11 2018 05:30:37pm

भिण्ड (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के भिंड जिले की एक अदालत ने शादी का झांसा देकर एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई। जिला न्यायालय की विशेष न्यायाधीश श्वेता गोयल ने चार साल पुराने इस मामले में कल सुनवाई पूरी करते हुए दोषी युवक पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। जुर्माना न चुकाने पर दोषी को एक साल का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

विशेष लोक अभियोजक प्रवीण दीक्षित ने आज बताया कि बगौरा निवासी विनोद सिंह जादौन ने 23 अक्टूबर 2014 को दीपावली के दिन नाबालिग को अपने घर के पास खेत में बुलाया और दो दिन बाद उसे दिल्ली ले जाकर उसे शादी का झांसा दिया।

 दो दिन बाद वह नाबालिग को दिल्ली ले गया और उसके साथ कई महीने तक दुष्कर्म किया। किशोरी ने किसी तरह वहां से छूटकर पुलिस को सूचित किया। इस मामले में जिले की बरोही थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर प्रकरण न्यायालय में भेजा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top