Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

माल्या के बयान पर केजरीवाल ने जेटली, प्रधानमंत्री से पूछे सवाल 

Publish Date: September 12 2018 09:04:52pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भगौड़े काराेबारी विजय माल्या के इस दावे पर कि भारत छोड़ने से पहले वह केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिला था, पर आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रहार करते हुए कहा है कि जेटली को देश को यह बताना चाहिए कि इस मुलाकात के दाैरान दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी।

केजरीवाल ने बुधवार को कई ट्वीट कर कहा, “वित्त मंत्री को जवाब देना है और निश्चित तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काे भी इसकी जानकारी है। वित्त मंत्री ने अब तक यह बात क्यों छिपाई?” केजरीवाल ने सवाल किया,“ पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का आरोपी नीरव मोदी देश छोड़ने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी से मिला, विजय माल्या देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री से मिला, इन मुलाकातों के दौरान क्या बातचीत हुई, देश की जनता जानना चाहती है।” आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने एक ट्वीट कर कहा,“ इस मुलाकात के बारे में वरिष्ठ मंत्री को देश को जानकारी देनी चाहिए?”

गौरतलब है कि लंदन में एक अदालत से बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए करोड़ों रुपए के बैंक घोटाले के आरोपी विजय माल्या ने बुधवार को कहा कि वह भारत छोड़ने से पहले वित्त मंत्री से मिला था। विजय माल्या ने कहा,“ मैं वित्त मंत्री अरुण जेटली से देश छोड़ने से पहले मिला था और मैंने मामले के निपटारे के लिए अपनी पेशकश दोहराई थी।” लंदन की अदालत में विजय माल्या के खिलाफ प्रत्यर्पण मामले की सुनवाई चल रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top