Wednesday, January 23,2019     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बलात्कार पीड़ित छात्रा ने आत्महत्या की

Publish Date: January 11 2019 03:08:28pm

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में बलात्कार पीड़ित एक नाबालिग छात्रा ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि सोलह साल की यह किशोरी हाईस्कूल में पढ़ती थी। अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके साथ 15 दिसंबर 2018 को गांव के एक युवक ने कथित रूप से दुष्कर्म किया था।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है। उन्होंने कहा, लड़की के परिजनों का आरोप है कि आरोपी के घरवालों ने बलात्कार का मामला वापस नहीं लेने पर लड़की को जिंदा जलाकर मारने की धमकी दी थी। इसी से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है।

पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी युवक के परिजनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


टीम इंडिया को झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे और ट्वंटी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे विराट 

नेपियर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली को न्य...

'83' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगे एमी विर्क

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाबी गायक एमी विर्क आगामी फिल्म '83' के साथ बॉलीवुड ...

top