Wednesday, January 23,2019     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में LOC के पास IED ब्लास्ट में मेजर एसजी नायर शहीद

Publish Date: January 11 2019 08:23:48pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में एलओसी के पास आईईडी बलास्ट में सेना के मेजर एसजी नायर शहीद हो गए जबकि तीन जवान घायल हो गए है। मिली जानकारी के अनुसार, शाम 6 बजे यह धमाका पुखेरणी इलाके में नियंत्रण रेखा के पास हुआ। धमाके के ठीक बाद सेना ने मामले की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय पुलिस भी मौके पर है। 

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 3 दिनों में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान नौ बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर चुका है, जिसका भारतीय सेना करारा जवाब दे रही है। बुधवार को भी राजौरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान रेंजरों ने युद्धविराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों को निशाना बनाया था। इस गोलीबारी में सेना के मेजर रैंक का एक अधिकारी और बीएसएफ का हेड कांस्टेबल घायल हो गए। 

नए साल की शुरुआत से ही पाकिस्तान की ओर से एलओसी पर लगातार गोलीबारी की जा रही है। पाकिस्तान 2003 में भारत के साथ हुए संघर्ष विराम समझौते का लगातार उल्लंघन कर रहा है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


टीम इंडिया को झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे और ट्वंटी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे विराट 

नेपियर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली को न्य...

'83' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगे एमी विर्क

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाबी गायक एमी विर्क आगामी फिल्म '83' के साथ बॉलीवुड ...

top