Monday, July 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

युवक ने रेलगाड़ी से कटकर खत्म की जीवन लीला

Publish Date: January 10 2018 09:51:15am

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मकसूदां क्षेत्र के अंतर्गत पडऩे वाले लिदड़ा इलाके के एक युवक ने पुलिस की ओर से पकड़े जाने के भय से सोमवार की रात करतारपुर इलाके में सचखंड एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी थी। जीआरपी थाना जालंधर से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान संदीप सिंह निवासी लिदड़ा के रूप में हुई है। संदीप ङ्क्षसह की जेब से जीआरपी को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है कि उस पर एक युवक को गुम करने के बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं।

उसके खिलाफ युवक के पिता ने मकसूदां थाने में बेबुनियाद आरोप लगाते हुए बीते वर्ष नवंबर महीने में एफआइआर भी दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस उसे पकडऩे के लिए लगातार दबिश दे रही है। अपने ऊपर लगाए गए बेबुनियाद आरोपों से वह बेहद दुखी है और उसको बेकसूर होते भी पुलिस से  छिपना पड़ रहा है। इसके चलते अब उसके पास आत्महत्या करने के अलावा अन्य विकल्प नहीं है। जीआरपी की ओर से संदीप ङ्क्षसह के शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है।

 जानकारी के मुताबिक लिदड़ा गांव के इस्त्राइल ने बीते 18 नवंबर को मकसूदां थाने में अपने बेटे के अचानक गुम हो जाने के मामले में गांव के सतङ्क्षवदर ङ्क्षसह, जसङ्क्षवदर ङ्क्षसह और संदीप ङ्क्षसह के खिलाफ उसके बेटे को मारने की साजिश के तहत अगवा करने का आरोप लगाते हुए एफआइआर करवाई थी। इसके बाद से संदीप ङ्क्षसह को पकडऩे के लिए पुलिस ने कई बार उसके घर पर दबिश भी दी पर संदीप ङ्क्षसह हाथ नहीं आया था। पुलिस उसके पिता को उठाकर ले गई थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फाइनल मैच में दखलअंदाजी की पुसी रायट ने ली जिम्मेदारी

मॉस्को (उत्तम हिन्दू न्यूज): फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुस आए कुछ लोगो...

सरकार व पुलिस की आलोचना के आरोप में तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तूतीकोरिन हिंसा को लेकर तमिलनाड...

top