Thursday, July 19,2018     ई पेपर
पंजाब

अमर सिंह की हत्या का मामला ,चोरी के इरादे से घर में घुसा था आरोपी, गिरफ्तार

Publish Date: January 10 2018 08:37:04pm

फिरोजपुर(रमेश कश्यप) : जिला पुलिस ने फिरोजपुर छावनी की संत लाल रोड के निवासी अमर सिंह पुत्र कृपाल सिंह की गत रात्रि हुई हत्या के मामले को 16 घंटे में सुलझाते हुए उसके आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। इसके अलावा पुलिस ने 27 दिसंबर को मल्लांवाला में बुर्जुग महिला की हुई हत्या के मामले को भी सुलझाते हुए उसके आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिय है। पुलिस के अनुसार उक्त हत्याएं चोरी करने एवं रंजिशन के कारण हुई बताई जाती है। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है। 
जानकारी देते हुए जिला पुलिस प्रमुख भूपिन्द्र सिंह ने पत्रकारों को बताया कि गत रात्रि अमर सिंह की उसके घर में तेजधार हथियार से हत्या कर आरोपी रोबर्ट ने अमर सिंह की पत्नी को बुरी तरह जख्मी कर दिया था। उन्होंने बताया कि थाना फिरोजपुर छावनी के एस.एच.ओ नवीन कुमार सब इंस्पेक्टर और सी.आई.ए स्टाफ फिरोजपुर इंचार्ज इंस्पेक्टर अवतार सिंह ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अलग-अलग पहलूओं पर काम कर 16 घंटे के भीतर हत्यारे को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ शुरु कर दी है। जिला पुलिस प्रमुख भूपिन्द्र सिंह नेे बताया कि रोबर्ट ने प्राथमिक पूछताछ के दौरान माना है कि वह अमर सिंह के घर में चोरी करने गया था और अमर सिंह ने जब उसे काबू कर लिया तो उसने अमर सिंह और उसकी पत्नी के किरचें घोंप दी और फरार हो गया। 
बुजुर्ग महिला की हत्या करने वाला काबू
उन्होंने पत्रकारों को बताया कि 27 दिसंबर 2017 को वार्ड नंबर12 मल्लांवाला रोड जीरा में छिंद्र कौर की हुई हत्या की गूथी सुलझाते डी.एस.पी जीरा स.जसपाल सिंह के दिशा निर्देशानुसार इंस्पेक्टर अवतार सिंह इंचार्ज सी.आई.ए स्टाफ फिरोजपुर और ए.एस.आई दविन्द्र कुमार ने हत्यारे छिंद्र सिंह पुत्र देव सिंह निवासी गांव चोला को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि हत्यारा सीरी लगा हुआ था और वह बोलचाल के कारण मृतका से रंजिश रखता था। आरोपी ने एक दिन मौका पाकर छिंद्र कौर (85) को कुलहाड़ी से वार करके जख्मी कर दिया। जिसकी बाद में मौत हो गई थी। इस मौके पर अन्य के अलावा एस.पी इनवैस्टीगैशन अजमेर सिंह बैठक और डी.एस.पी हरिन्द्र सिंह डोड भी मौजूद थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


इंडियन एरोज फुटबाल क्लब के कोच माटोस का इस्तीफा

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): फुटबाल क्लब इंडियन एरोज के कोच लुइस नोर्टन दे माटोस की व्य...

राजकुमार राव के साथ काम करेगी मौनी रॉय

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): टीवी की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार ...

top