Monday, July 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

चोरी की 10 मोटरसाइकिल सहित तीन गिरफ्तार

Publish Date: January 13 2018 10:24:21am

फिरोजपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सीआइए स्टाफ ने चोरी की दस मोटरसाइकिलों के साथ चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान तरसेम, कमलजीत निवासी गांव नौरंग के लेली और गुरसाहब ङ्क्षसह निवासी पल्लामेघा के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ सीआइए के एसआइ गुरचरण ङ्क्षसह ने थाना सिटी में केस दर्ज किया गया है।

 पुलिस के अनुसार आरोपी बॉर्डर रोड पर वीरवार शाम को दो मोटरसाइकिलों पर तीन संदिग्ध व्यक्ति दो मोटर साइकिलों पर घूम रहे थे। वाहनों की जांच के दौरान सीआइए ने इनसे मोटरसाइकिलों के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो नहीं दिखा सके। पुलिस ने संदेह के आधार पर पूछताछ की तो आरोपियों ने स्वीकार किया कि दोनों मोटरसाइकिलें चोरी ही हैं। आरोपियों ने स्वीकार किया कि उनके पास आठ अन्य चोरी की मोटरसाइकिलें हैं। सीआइए स्टाफ के एएसआइ गुरचरण ङ्क्षसह ने बताया कि आरोपियों ने फिरोजपुर शहर, कैंट और ममदोट इलाके से मोटरसाइकिलों को चुराया था।

एएसआइ के अनुसार आरोपी मोटरसाइकिल गांव खाई के पास स्थित नहर के किनारे सेना के खाली पड़े बंकर के समीप झाडिय़ों में छुपाकर रखा था। वहां से 8 मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं। आरोपियों के खिलाफ पहले भी चोरी के कई मामले दर्ज है। शुक्रवार को तीनों आरोपियों को सीजेएम की अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फाइनल मैच में दखलअंदाजी की पुसी रायट ने ली जिम्मेदारी

मॉस्को (उत्तम हिन्दू न्यूज): फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुस आए कुछ लोगो...

सरकार व पुलिस की आलोचना के आरोप में तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तूतीकोरिन हिंसा को लेकर तमिलनाड...

top