Monday, July 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

पंजाब में लगभग 30 क्विंटल चूरा पोस्त बरामद

Publish Date: January 13 2018 04:19:29pm

जगरावं((उत्तम हिन्दू न्यूज)पंजाब की जगरांव पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान के तहत अब तक की बड़ी सफलता हासिल करते हुये कल देर शाम शेरपुर कलां गांव के निकट एक ट्रैक्टर से 29.75 क्विंटल पूरा पोस्त बरामद किया। जालंधर जोन-दो के पुलिस महानिरीक्षक अर्पित शुक्ला ने लुधियाना रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक गुरचरण सिंह की मौजूदगी में आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी देते हुये बताया कि गत लगभग एक दशक के दौरान चूरा पोस्ट की यह सबसे बड़ी बरामदगी है। उन्हाेंने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस निरीक्षक एवं जगरांव सदर थाना प्रभारी जगजीत सिंह और सहायक पुलिस निरीक्षक सईद शकील और शरणजीत सिंह तथा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ ब्रिज कैनाल पर नाका लगा कर शेरपुरकलां से आते एक ट्रैक्टर को रोका। पुलिस पार्टी को देख ट्रैक्टर चालक और उसका साथी ट्रैक्टर वहीं छोड़ कर खेतों की ओर भाग गये। इनकी शिनाख्त बाद में हरमेल सिंह और गुरपरमजीत उर्फ परमजीत सिंह के रूप में की गई है। 
श्री शुक्ला के अनुसार पुलिस ने जब ट्रैक्टर तलाशी ली तो इसमें से 35-35 किलो वजन की 85 बोरी चूरा पोस्त बरामद किया गया। इनका कुल वजन 29.75 क्विंटल है। 
उन्होंने बताया कि इस सम्बंध में हरमेल और गुरपपरमजीत तथा दो अन्य अज्ञात लोगाें के खिलाफ जगरांव थाने में मादक पदार्थ निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया है तथा इनकी तलाश शुरू कर दी गई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय पहलवान सचिन राठी ने रचा इतिहास, 74 किग्रा फ्रीस्टाइल भारवर्ग में जीता गोल्ड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- जूनियर एशियन चैंपियनशिप 2018 ...

12 साल बाद इस फिल्म में साथ काम करेंगे अजय देवगन व सैफ अली खान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान सिल्वर स्क्रीन पर खलनायक का क...

top