Thursday, May 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

मौड़ मंडी ब्लास्ट कांड में बाबा राम रहीम से पूछताछ करेगी पुलिस 

Publish Date: February 11 2018 02:13:36pm

बठिंडा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पिछले साल 31 जनवरी को मौड़ मंडी में चुनावी रैली के दौरान हुए बम ब्लास्ट मामले में पुलिस जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। वैसे तो डीजीपी काउंटर इंटेलीजेंस ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो राम रहीम को भी जांच के दायरे में लिया जाएगा लेकिन सूत्रों का मानना है कि इस मामले में बाबा से पूछताछ पक्की है। बता दें कि शुक्रवार को पुलिस ने मौड़ मंडी ब्लास्ट में एक साल नौ दिन बाद दो आरोपियों को नामजद किया है।

अमरीक सिंह व गुरतेज काला पर केस दर्ज कर लिया गया है। डीआइजी रनबीर सिंह खटड़ा ने बताया कि चारों गवाहों के अदालत में बयान देने के बाद पुलिस ने आरोपी गुरतेज काला व अमरीक की तलाश शुरू कर दी है। गुरतेज काला वर्कशॉप में गाड़ी लेकर आया था और यह भी हो सकता है कि अमरीक ने बम तैयार किया हो। गुरतेज काला हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला है, जबकि अमरीक सिंह मानसा जिले से संबंधित है।

मानसा जिले के गांव मीरपुर के नारायण सिंह ने सरदूलगढ़ से ले जाकर ब्लास्ट में इस्तेमाल की गई कार का सामान बदला था। नारायण सिंह पिछले 18 साल से डेरे में ही रह रहा था। 25 अगस्त से काम बंद हो जाने के बाद वह अपने बेटे को सिरसा में दुकान खुलवा रहा था। वहां पर दुकान का काम चल रहा था कि वह छत से गिर गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद पिछले मंगलवार को उसकी मौत हो गई थी।

नारायण सिंह की मौत के बारे में भी रहस्य है। पुलिस का कहना है कि उसकी मौत रहस्यमय तरीके से हुई है। इधर कुछ हलकों में यह भी चर्चा है कि पूर्ववर्ती सरकार के ढ़ील के कारण अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो पायी थी। इस मामले के उद्भेदन से राजनीतिक भूचाल आने की भी संभावना जताई जा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


एक साथ दो महिलाओं से विवाह करेंगे रोनाल्डिन्हो

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्राजील के पूर्व दिग्ग जफुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो कथित त...

अच्छा सिनेमा सामाजिक बदलाव का माध्यम : अनुपम खेर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि अ...

top