Thursday, May 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

बेकाबू कार नहर में गिरी, एक मरा और दूसरा लापता

Publish Date: February 11 2018 08:32:08pm

राजपुरा/तनेजा हलका घनौर के गांव लालड़ू से गुजरती भाखड़ा नरवाना ब्रांच नहर के नजदीक पूल की टूटी रेलिंग के चलते एक कार के नहर में गिरने से दो नौजवानों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी व इलाका निवासियों ने मौके पर पहुंच क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला तो उनमें से एक मृतक का शव कार से मिला जबकि दूसरे का शव पानी के तेज बहाव से आगे निकल गया।  
प्राप्त जानकारी के अनुसार कपड़े की फड़ी लगाने वाले अम्बाला शहर निवासी जसप्रीत (24) और विकास (27) हर रविवार की तरह इस रविवार भी अपनी सैंटरो कार पर सवार हो कर पटियाला की संडे मार्केट में फड़ी लगाने के लिये अम्बाला से निकले। जैसे ही वह भाखड़ा-नरवाणा ब्रांच नहर पर बने पुल को क्रॉस करने लगे तो उनकी कार बेकाबू हो गई और रेिलंग टूटी होने के कारण नहर में जागिरी।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्रेन व गोताखोरों की मदद से काफी मशक्कत के बाद करीब १२ बजे कार को नहर से बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे जसप्रीत की जेब से मिले पते से उस की पहचान हो पाई और उनके परिजनों को सूचना दी गई। जबकि कार में सवार दूसरा नौजवान पुलिस को नहीं मिला सका। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक कार जब नहर में गिरी तो उनमें से एक नौजवान कार का शीशा तोड़कर बाहर निकलने का प्रयास करता रहा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


एक साथ दो महिलाओं से विवाह करेंगे रोनाल्डिन्हो

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्राजील के पूर्व दिग्ग जफुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो कथित त...

अच्छा सिनेमा सामाजिक बदलाव का माध्यम : अनुपम खेर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि अ...

top