Sunday, June 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

CT यूनिवर्सिटी के चांसलर स.चरणजीत सिंह चन्नी लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

Publish Date: March 13 2018 04:05:02pm

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : शिक्षा के क्षेत्र में अपने निस्वार्थ योगदान के लिए सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर स. चरणजीत सिंह चन्नी को ब्रेन फीड की ओर से लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया ।


इस समागम में सीटी गु्रप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के को-चेयरपरसन श्रीमति परमिंदर कौर चन्नी भी विशेष रुप से मौजूद थे । इस अवार्ड के ईलावा सीटी पब्लिक स्कूल को  ऐक्सलैंस अवार्ड से नवाकाा गया । उत्तर पश्र्चिम क्षेत्र में अच्छी शिक्षा प्रदान करने के मिशन से  स. चरणजीत सिंह चन्नी ने 1997 में सीटी एडुकेशनल सोसाइटी की शुरुआत की । दशकों की मेहनत व सफलता के साथ सीटी एडुकेशनल सोसाइटी में जलंधर व लुधियाना के 17 कैंपस जुड़े हैं जिसमें सीटी यूनिवर्सिटी लुधियाना भी शामिल है । 
 

स. चरणजीत सिंह चन्नी को अपने योगदान के लिए पहले पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है । उन्हें दो बार भूतपूर्व मुख्यमंत्री स. प्रकाश सिंह बादल ने आउटस्टाडिंग अचीवर अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है । सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर स. चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनका बेहतरिन शिक्षा प्रदान करने का मिशन अच्छे तरीके से पूरा हो रहा है । उन्होंने कहा कि इस मुकाम पर पहुँचने के लिए उनके परिवार का बहुत सहयोग रहा है । 


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


FIFA WC 2018 : पनामा को 6-1 से हराकर अंतिम-16 में पहुंचा इंग्लैंड 

निझनी नोवगोग्राड (उत्तम हिंदू न्यूज) : कप्तान हैरी केन की शान...

नहीं थम रही कपिल शर्मा की मुश्किलें, अब स्पॉन्सर्स को चुकाने होंगे पैसे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की मुश्किलें मानों कम होने का ना...

top