Sunday, June 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

गांव माहला कलां में हैड ग्रेनेड एवं गोली सिक्का का जखीरा मिला

Publish Date: March 13 2018 09:37:21pm

मोगा (दविंदर पाल सिंह): थाना बाघापुराना अधीन गांव माहला कलां में मकान निर्माण के लिए नींव की खुदाई समय हैड ग्रेनेड एवं गोली सिक्का का जखीरा मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेने बाद हैड ग्रेनेड नष्ट करने के लिए बम निरोधक दस्ते बुलाए गए हैं। 

थाना बाघापुराना प्रमुख इंस्पेक्टर जंगजीत सिंह रंधावा ने बताया कि गांव माहला कलां में गुरदीप सिंह जो गांव का पूर्व सरपंच बताया जा रहा है, मकान के निर्माण के लिए नींव की खुदाई करवा रहा था। इस खुदाई दौरान 2 हैड ग्रेनेड एवं 303 राइफल जो आम तौर पर पुलिस मुलाजिमों के पास होती है, के तकरीबन 150 -200 कारतूस मिलने कारण गांव में दहशत का माहौल बन गया। बरामद हैड गे्रनेड एवं गोली सिक्का को जंग लगा हुआ है। उन्होंने बताया कि हैड ग्रेनेड नष्ट करने के लिए बम निरोधक दस्ते व अन्य माहिरों की टीम को मौके पर बुलाया गया है। इस मौके पुलिस चौकी नत्थूवाला गर्बी इंचार्ज एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि इस मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा की विशेष हथियार नकारा दस्ते का इंतजार किया जा रहा है, जो इस गोला बारूद को योजना बद्ध ढंग से नकारा करेंगे। 

एक पुलिस अधिकारी मुताबिक आतंकवाद के काले दौर समय पंजाब में फौज तैनाती और पुलिस के दबाव कारण लोगों ने अपना अवैध हथियार जमीन में दबने के अलावा छप्पड़ों और कुएं आदि में फेंक दिया था। यहां बताने योग्य है कि पंजाब में अलग अलग स्थानों के अलावा जगरांव के पास के गांव सिद्धवा खुर्द के छप्पड़ में से 11 हैड ग्रेनेड और एके -47 के 115 कारतूस मिले थे। जिनको माहिरों की टीम ने सख्त सुरक्षा में हैड ग्रेनेड को चला कर नष्ट कर दिया था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


पुर्तगाल की सारी उम्मीदें रोनाल्डो के करिश्मे पर

सारांस्क (उत्तम हिन्दू न्यूज): पुर्तगाल की फीफा विश्व कप फुटबॉल टूर्नामेंट के नॉकऑउट दौर म...

राणा दग्गुबाती ब्लड प्रेशर से जुड़ी समस्याओं से पीड़ित

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता राणा दग्गुबाती ने कहा कि वह ब्लड प्रेशर से जुड़ी समस्...

top