Thursday, July 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

दिलप्रीत के बाद अब इस गैंगस्टर ने ली परमीश पर हमला करने की जिम्मेदारी, परमीश ने FB पर लिखा ये मैसेज

Publish Date: April 15 2018 04:01:02pm

चंडीगढ़(उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाब के मशहूर गायक परमीश वर्मा को शुक्रवार देर रात मोहाली में एक अज्ञात शख्स ने गाली मार दी थी। आईसीयू में भर्ती परमीश वर्मा अब खतरे से बाहर है। जिसके बाद परमीश ने अपने फैंस के लिए फेसबुक पर एक इमोशनल मैसेज पोस्ट किया है। परमीश ने लिखा कि 'बाबा नानक की मेहरबानी से मैं ठीक हूं। सारे फैंस की दुआ से मेरी किसी से किसी भी तरीके की दुश्मनी नहीं है। जिस तरह मेरी मां आज रोई है, वैसे पंजाब के किसी बेटे की मां कभी न रोए।' वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।

इस मामले में दिलप्रीत सिंह के बाद अब एक और गैंगस्टर संपत नेहरा ने भी परमीश वर्मा पर हमले करने की जिम्मेदारी ली है। संपत नेहरा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा भी है कि बुरे है हम तभी तो जिंदा है अच्छे होते तो लोग जीने नहीं देते। गौरतलब है कि संपत नेहरा एएसआई का बेटा है औऱ उसको पुलिस ने 2016 में एटीएम की चोरी करने के अपराध में गिरफ्तार किया गया था। वहीं दूसरी तरफ गैंगस्टर दिलप्रीत कैटेगिरी ए का गैंगस्टर है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वहीं दिलप्रीत सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर परमीश को गोली मारने की वारदात को कबूल किया है। गैंगस्टर ने लिखा कि इस बार तो परमीश बच गया, उन्होंने अगली बार परमीश को जान से मारने की धमकी दी है। 

परमीश वर्मा पर हुए जानलेवा हमले के संबंध में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार  किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने हिमाचल के बुद्दी इलाके में रेड करके पहली गिरफ्तारी की है। आरोपी का नाम हरविन्दर सिंह बताया जा रहा है। इस गिरफ्तारी की पुष्टि मोहाली पुलिस के एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चाहल ने की है। फिलहाल पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

Gangster

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन : सिंगापुर ओपन से बाहर हुईं रितुपुर्णा, शिवानी

सिंगापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ियों रितुपुर्णा दास और रुत्विका...

मेरे बेटे ने मेरी परवरिश करनी शुरू कर दी है : सोनाली बेंद्रे

न्यूयॉर्क (उत्तम हिन्दू न्यूज): यहां मेटास्टेटिक कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली ब...

top