Tuesday, August 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

भाजयुमो पंजाब द्वारा शाहकोट में विशाल चुनावी रैली का आयोजन  

Publish Date: May 16 2018 07:43:24pm

शाहकोट (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : भारतीय जनता युवा मोर्च (भाजयुमो) पंजाब के अध्यक्ष सन्नी शर्मा के नेतृत्व में अकाली-भाजपा गठबंधन प्रत्याशी नायब सिंह कोहाड़ के पक्ष में एक चुनावी रैली का आयोजन करतार पैलेस में किया गया। इस रैली में भाजपा पंजाब के अध्यक्ष श्वेत मालिक, पूर्व अध्यक्ष कमल शर्मा,महामंत्री पंजाब राकेश राठौर व अकाली दल की तरफ से पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉक्टर दलजीत सिंह चीमा सहित अकाली-भाजपा गठबंधन के दर्जनों शीर्ष नेता विशेष तौर पर शामिल हुए। 


भाजयुमो पंजाब ने लोगों का बेमिसाल जनसमूह इकट्ठा करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। बता दें की श्वेत मलिक के भाजपा पंजाब का अध्यक्ष पद संभालने के बाद राज्य की कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरुद्ध छेड़े गए अभियान के तहत जगह जगह रैलियों का आयोजन समय समय पर किया जा रहा है। इसी श्रृंखला के तहत इस रैली का आयोजन भाजयुमो पंजाब के अध्यक्ष सन्नी शर्मा द्वारा श्वेत मलिक के आह्वान पर किया गया था। 
  
इस अवसर पर पंजाब भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने रैली में एकत्रित विशाल जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार हर फ्रंट पर नाकाम सिद्ध हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में आज सरकार नाम की कोई भी चीज नहीं है। पंजाब में अफसरशाही पूरी तरह हावी हो चुकी है। आए दिन पंजाब में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। श्री मालिक ने बताया की इस निकम्मी सरकार की कारगुजारी से समाज का हर वर्ग दुखी है। कारण कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जो वायदे पंजाब की जनता के साथ किये थे वो सभी पूरी तरह खोखले सिद्ध हो चुके हैं। श्री मलिक ने कहा की बिजली की दरें बढ़ाकर भी इस सरकार ने व्यापारियों व उधमियों के साथ एक बहुत बड़ा धोखा किया है। गठबंधन सरकार के कार्यकाल में पूरी तरह प्रफुल्लित हो चुके व्यापार को आज इस सरकार ने वेंटिलेटर पर लाकर रख दिया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार की व्यापार विरोधी नीतियों के चलते आज व्यापारी वर्ग में रोष फैला हुआ है।   


श्री मलिक ने कहा कि अवैध रेत खनन के मामले में सलिंप्त हरदेव सिंह लाडी शेरेवालिया को इस उपचुनाव में अपना प्रत्याशी बना कर और अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभाने वाले एसएचओ पर मामला दर्ज कर जो अपने अलोकतांत्रिक होने का सबूत दिया है उसका जवाब इस क्षेत्र की जनता इस उपचुनाव में व २०१९ में होने वाले आम चुनावो में देकर कांग्रेस का चेहरा बेनकाब करेगी। उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि बीते सालों के कार्यकाल के दौरान राज्य की कांग्रेस सरकार ने न तो खुद पंजाब का विकास किया और न ही केन्द्र सरकार से आने वाले फंडों को उचित तरीके से विकास कार्यों पर लगाया। जिसके चलते कभी विकास के मामले में अग्रणी राज्य रहने वाला पंजाब आज नीचे खिसक गया है।  उन्होंने कहा कि  शाहकोट का यह उपचुनाव कांग्रेस के कफ़न में आखरी कील सिद्ध होगा। 


इस रैली में विशेष रूप से भाग लेने पहुंचे भाजपा पंजाब के महामंत्री राकेश राठौर ने उपस्थिति से अकाली-भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह कोहाड़ के लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि कांग्रेस राज में आज  राज्य के लगभग हर क्षेत्र पर माफियाराज का बोलबाला है। श्री राठौर ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन ने हमेशा से जनहित की लड़ाई लड़ी है। उन्होंने कहा कि शाहकोट का यह उप चुनाव पंजाब में कांग्रेस के अंत की शुरूआत बनेगा जो राज्य सरकार की धक्केशाहियों के शिकार लोगों के लिए इनसे छुटकारा पाने का एक अच्छा मौका है। उन्होंने कहा कि लोगों का उमड़ा जनसमूह प्रमाण है कि हलके के लोग नायब सिंह कोहाड़ से किस कदर प्यार करते है। 
 

इस अवसर पर भाजयुमो पंजाब के अध्यक्ष सन्नी शर्मा ने अकाली-भाजपा गठबन्धन के सभी शीर्ष नेताओं के साथ साथ विशाल जनसमूह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कैप्टन अमरिन्द्र सिंह की सरकार पंजाबियों की गुनाहगार है, जिसने अपने चुनाव मैनीफेस्टो में किए झूठे वायदों की असलियत अपने अब तक के कार्यकाल दौरान दिखा दी है। उन्होंने कहा कि यह बात हर प्रदेश वासी जानता है कि जब भी राज्य में  विकास कार्य हुए हैं, वह गठबंधन सरकार के समय ही हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को गुमराह करने वाली पार्टी बताते  हुए लोगों को सुचेत किया कि इससे बचा जाए। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस का वह प्रत्याशी है, जो न सिर्फ खुद एक बार चुनाव हार चुका है, बल्कि अवैध रेत खनन के मामले में भी फंसा हुआ है जबकि दूसरी तरफ गठबंधन का ऐसा प्रत्याशी है, जिसके स्व.पिता अजीत सिंह कोहाड़ ने क्षेत्र का समुचित विकास करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। श्री शर्मा ने शाहकोट विधान सभा क्षेत्र के लोगों को अपील करते हुए कहा कि स्व. पूर्व कैबिनेट मंत्री स.अजीत सिंह कोहाड़ के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए जरूरी है कि अकाली-भाजपा के प्रत्याशी नायब सिंह कोहाड़ को बड़ी जीत दिलाई जाए।अंत में श्री शर्मा ने कहा कि शाहकोट उपचुनाव में कांग्रेस उमीदवार हरदेव सिंह लाडी शेरेवालिया की जमानत जब्त होगी। विशेष रुप से इस रैली में उपस्थित पंजाब भाजपा के पूर्व अध्यक्ष श्री कमल शर्मा,पूर्व मंत्री पंजाब अकाली दल दे डॉक्टर दलजीत सिंह चीमा , मनोरंजन कालिया, हीरा सिंह गाबड़िया, विधायक अरुण नारंग, सोम प्रकाश , पूर्व विधायक केडी भंडारी ,पंजाब के उपाध्यक्ष श्री हंसराज हंस ,महेंद्र भगत , मेयर फगवाड़ा श्री अरुण खोसला ,तरसेम मित्तल ,जालंधर देहाती के अध्यक्ष भाजपा दीपक शर्मा एवं अन्य उपस्थित थे ।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय महिला हैंडबाॅल टीम की भी हार से शुरूआत

जकार्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय पुरूष हैंडबॉल टीम की तरह महिला टीम की भी 18वें एशियाई...

आलिया ने रणबीर के साथ अपने संबंधों पर उड़ अफवाहों पर दिया ये बयान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं द...

top