Sunday, June 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

समाज के लिए महत्वपूर्ण काम करने वाले तीन पंजाबियों से सम्पर्क कर समर्थन हेतु मिले तरूण चुग

Publish Date: June 13 2018 05:22:53pm

अमृतसर (दीपक मेहरा): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मन्त्री तरूण चुग ने राष्ट्रीय  अध्यक्ष अमित शाह के आहवान पर ''सकंल्प से समर्थन'' कार्यक्रम के अधीन समाज के विभिन्न क्षेत्रों में निस्वार्थ काम करने वाली हस्तियों से मुलाकात करके प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतान्त्रिक गठबन्धन सरकार की 4 साल की उपलब्धियों का विवरण पार्टी की पुस्तिका के साथ प्रस्तुत करते हुये 2019 के लोकसभा चुनाव के लिये समर्थन मांगा।

चुग ने शिक्षण संस्थानों के प्रमुखो, भारतीय सेना के पूर्व अधिकारियों, समाज सेवकों, राजनीतिज्ञों समेत कर्मठ युवाओं, महिलायों, दलित नेताओं से मुलाकात की। चुग ने इस कडी में  प्रधान खालसा कालेज दिल्ली, पूर्व ओ .एस .डी राष्ट्पति, पूर्व अध्यक्ष अल्पसंख्यक आयोग, पूर्व सांसद तरलोचन सिंह, मिस इंडिण्या श्रेया चोपडा, पंजाब के पूर्व कैबीनेट मन्त्री, आल इण्डिया युथ कांग्रेस के पूर्व प्रधान, आंतकवाद विरोधी फ्रन्ट के जांबाज नेता स. मनिन्दरजीत सिंह बिटटा के निवास स्थानों पर उनसे सम्पर्क किया। 

उन्होने बिटटा द्वारा आंतकवाद के विरूद्व किये गये कार्यो की भूरि भूरि प्रंशसा करते हुये मोदी सरकार की 4 सालो की उपलब्धियों की विस्तार से जानकारी दी। श्री चुग ने स. बिटटा को केन्द्र सरकार द्वारा ''सबका साथ सबका विकास'' के मूलमन्त्र द्वारा बिना किसी भेदभाव से चलाई जा रही गरीब हितैषी योजनाओं जनधन, फसल बीमा , गर्भवती महिलायों को राहत, मुद्रा योजना, हर घर तक बिजली, पानी, सडक, वन रैंक वन पैन्श, आंतकवाद, नक्सली हिंन्सा, सर्जिकल स्ट्राईक आदि के बारे में तथ्यों के साथ जानकारी दी। स. बिटटा ने चुग द्वारा पेश किया गया मोदी सरकार की उपलब्धियों का लेखा जोखा ध्यान से सुनकर कहा की सरजीकल स्ट्राईक व नकसलवाद, आंतकवाद के फ्रन्ट पर मोदी सरकार ने साहसिक फैसले लिए है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


FIFA WC 2018 : पनामा को 6-1 से हराकर अंतिम-16 में पहुंचा इंग्लैंड 

निझनी नोवगोग्राड (उत्तम हिंदू न्यूज) : कप्तान हैरी केन की शान...

नहीं थम रही कपिल शर्मा की मुश्किलें, अब स्पॉन्सर्स को चुकाने होंगे पैसे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की मुश्किलें मानों कम होने का ना...

top