Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

देवप्रीत सिंह ने संभाला PIB उत्तरी क्षेत्र के अपर महानिदेशक का पदभार

Publish Date: September 18 2018 06:21:15pm

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): श्रीमती देवप्रीत सिंह, भारतीय सूचना सेवा (आईआईएस) के 1992 बैच की अधिकारी ने आज पत्र सूचना कार्यालय-पीआईबी उत्तरी क्षेत्र, चंडीगढ़ में अपर महानिदेशक का पदभार संभाल लिया। । देवप्रीत सिंह भारत के समाचार पत्रों के पंजीयक कार्यालय के अपर पंजीयक का कार्यभार भी देखेंगी।

चंडीगढ़ में वरिष्ठतम आईआईएस अधिकारी होने के कारण वे उत्तरी क्षेत्र में पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश तथा केन्द्र शासित प्रदेश चण्डीगढ़ में स्थित सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की मीडिया इकाइयों जिनमें रीजनल आउटरीच ब्यूरो के अंतर्गत क्षेत्रीय प्रचार निदेशालय, विज्ञापन एवं दृश्य प्रचार निदेशालय, गीत एवं नाटक प्रभाग के विलय के बाद अपर महानिदेशक के रूप में भी कार्य करेंगी । वह उत्तरी क्षेत्र की सभी मीडिया इकाइयों की अंतर मीडिया संचार समन्वय समिति की अध्यक्षा भी होंगी। देवप्रीत सिंह अपने अब तक के कार्यकाल के दौरान मंत्रालय के विभिन्न प्रभागों में से आकाशवाणी समाचार में अपर महानिदेशक, सीबीआई की प्रवक्ता, दूरदर्शन समाचार, विज्ञापन एवं दृश्य प्रचार निदेशालय, पत्र सूचना कार्यालय, नई दिल्ली और भारत सरकार के युवा मामले व खेल मंत्रालय में उप सचिव के रूप में भी कार्य कर चुकी हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top