Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

प्यार में पागल पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस से बचने के लिए शव को पंखे से लटकाया 

Publish Date: December 06 2018 05:29:56pm

भीखी (कमल कांत): प्यार में पागल होकर एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मार दिया और हत्या के मामले को आत्महत्या का मामला बनाने के लिए लाश को पंखे की हुक के साथ लटका दिया। यह मामला मानसा जिले के गांव दलेल सिंह वाला का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार मानसा गांव दलेल सिंह वाला के दो बच्चों के पिता बलविंदर सिंह (30) की लाश आज सुबह पंखे की हुक के साथ लटकती देख परिवार वालों ने इसकी पुलिस को सूचना की। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखने के बाद अपनी जांच शुरू कर दी और जब मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया।

मानसा के डीएसपी सिमरनजीत सिंह ने कहा कि मृतक की पत्नी के लखविंदर सिंह के साथ अवैध संबंध थे। यह दोनों बलविंदर सिंह को अपने प्यार में रोड़ा समझते थे, इसलिए रात को दोनों ने बलविंदर सिंह का गला घोंट कर कत्ल कर दिया और हत्या के मामले को आत्महत्या का मामला बनाने के लिए लाश को पंखे की हुक के साथ लटका दिया। डीएसपी ने कहा कि मृतक के भाई के बयानों पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इससे आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top