Wednesday, January 23,2019     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

शादी समारोह में चली गोली का शिकार हुआ फोटोग्राफर, मौके पर मौत

Publish Date: January 11 2019 04:57:32pm

जालन्धर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जालन्धर के निकटवर्ती कस्बे दसूहा के एक गांव में शादी समागम के दौरान चली गोली में फोटोग्राफर की मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह 'जागोÓ का समारोह था, जो पंजाब में शादी के मौके पर आयोजित किया जाता है। इस समारोह के दौरान अचानक गोली चली और उसका शिकार प्रोग्राम शूट कर रहे युवा फोटोग्राफर को लगी। 

गोली लगने से मौत का शिकार हुए युवक की पहचान जसपाल सिंह जस्सी, पुत्र कमलजीत सिंह, निवासी मनसूरपुर (मुकेरियां) के रूप में हुई है। घटना बीते कल देर शाम की बताई जा रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दसूहा पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है।

मामले की जांच कर रहे एसआई सलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस के पास अभी किसी ने कोई बयान दर्ज नहीं करवाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि गोली किसने और किन हलातों में चलाई? मृतक युवक दो बहनों का इकलौता भाई था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


टीम इंडिया को झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे और ट्वंटी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे विराट 

नेपियर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली को न्य...

'83' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगे एमी विर्क

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाबी गायक एमी विर्क आगामी फिल्म '83' के साथ बॉलीवुड ...

top