Tuesday, July 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

वनडे सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया ने घोषित की टीम, इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई वापसी

Publish Date: January 11 2018 04:37:58pm

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में केमरन व्हाइट की वापसी हुई है। आस्ट्रेलिया क्रिकेट (सीए) ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। व्हाइट ने पिछले तीन साल से वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। उन्हें क्रिस लिन के स्थान पर आस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया गया है। घरेलू वनडे क्रिकेट और केएफसी बीबीएल में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए किए गए शानदार प्रदर्शन के दम पर 34 वर्षीय खिलाड़ी व्हाइट ने चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा। सीए के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स ने कहा, "व्हाइट अच्छी फॉर्म में हैं और उनके आंकड़ें इस बात को साफ जाहिर करते हैं। वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं। केफसी बीबीएल में वह सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाडिय़ों में शामिल हैं। इसके साथ ही वह एक अनुभवी खिलाड़ी भी हैं।" 

सूत्रों के अनुसार, वनडे टीम में अपने शामिल होने की खबर से व्हाइट हैरान और खुश हुए। उन्होंने एक बयान में कहा, "मैं अपने चयन की खबर सुनकर काफी हैरान था। निश्चित तौर पर मैं इस अवसर का इंतजार कर रहा था।" आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी को हो रही है। 

आस्ट्रेलिया टीम : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, पेट कमिंस, एरॉन फिंच, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मिशेल मार्श, टिम पेन, झे रिचर्डसन, मिशेल स्टॉर्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई, केमरन व्हाइट और एडम जाम्पा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारत के इस तेज गेंदबाज ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के पूर्व तेज गेंदबाज परव...

अनेक दिग्गजों को पछाड़ अक्षय, सलमान ने बनाया इस सूची में अपना स्थान

न्यूयॉर्क (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार...

top