Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

पी.वी. सिंधू बनीं जेबीएल की ब्रांड एम्बेसेडर

Publish Date: September 10 2018 07:13:36pm

नयी दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओलंपिक एवं एशियाई खेलों की रजत पदक विजेता शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधू को भारत में जेबीएल की स्पोर्ट्स इयरफ़ोन की नई श्रृंखला के लिए ब्रांड एंबेसेडर नियुक्त किया गया है।

कंपनी ने एथलीटों की पसंदीदा खेल गतिविधियों के अनुरूप सुविधाओं काे ध्यान में रखते इस सीरीज़ को तैयार किया है। हर्मन के साथ अपनी साझेदारी के बारे में पी.वी. सिंधु ने कहा,“जेबीएल इयरफ़ोन मेरे जैसे एथलीटों के लिए आदर्श हैं, जो हर जगह अपना म्यूजिक ले जाना पसंद करते हैं। अभ्यास मैचों से, तीव्र कसरत सत्रों तक, जेबीएल एडुरेंस अब मेरा निरंतर साथी बन गया है।

इन्‍हें एकदम सही फिट के लिए डिज़ाइन किया गया है और एथलीट के वर्कआउट को बखूबी संभाल सकते हैं- मैं बहुत प्रभावित हूं।” हर्मन इंडिया के लाइफस्टाइल ऑडियो के वाइस प्रेसिडेंट सुमित चौहान ने कहा,“सिंधू जैसे युवा खेल आइकन, जो लाखों भारतीयों की आइडल हैं, का जेबीएल से जुड़ना सम्मान की बात है।”

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top