Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

ओवल टेस्ट : कुक के शतक से इंग्लैंड मजबूत स्थिति में

Publish Date: September 10 2018 07:22:10pm

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): सलामी बल्लेबाज एलिस्टर कुक की नाबाद शतकीय पारी और कप्तान जो रूट की भी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत इंग्लैंड ने यहां ओवल मैदान पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को लंच तक अपनी पहली पारी में दो विकेट पर 243 रन बना लिए हैं। मेजबान टीम की कुल बढ़त 283 रनों की हो गई है। अनुभवी बल्लेबाज कुक की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में यह आखिरी पारी है और वह 103 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। कप्तान जोए रूट भी नाबाद 92 रन बनाकर डटे हुए हैं।

कुक ने घोषणा की हुई है कि वह इस टेस्ट मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। चौथे दिन इंग्लैंड ने रविवार के अपने स्कोर 114/2 से आगे खेलना शुरू किया और कुक एवं रूट ने तेजी से रन बनाए। दोनों ने भारतीय तेज गेंदबाजों की जमकर खबर ली और भोजनकाल तक कुल स्कोर में 129 रन जोड़ दिए। इस बीच कुक ने अपने टेस्ट करियर का 32वों शतक लगाया। मेजबान टीम पहले ही यह सीरीज अपने नाम कर चुकी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top