Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

रोनाल्डो के लिए इटली लीग में 40 गोल करना मुश्किल : अल्बियोल

Publish Date: September 11 2018 01:10:22pm

नैप्लस (उत्तम हिन्दू न्यूज) : इटली क्लब नापोली के डिफेंडर राउल अल्बियोल का मानना है कि मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए इस सीजन लीग में 40 गोल करना मुश्किल होगा। रोनाल्डो 2018-19 सीजन की शुरुआत से पहले स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड से जुवेंतस में शामिल हुए थे और अभी तक अपने नए क्लब के लिए गोल नहीं कर पाए हैं। 

'गोल डॉट कॉम' ने अल्बियोल के हवोल से बताया, "यह सच है कि इटली में फुटबाल खेलने के लिए रणनीति और रक्षात्मक कौशल के साथ-साथ शारीरिक रूप से शक्तिशाली होना भी जरूरी है। इसलिए आपको यह जानना होगा कि कैसे खेलना है। रोनाल्डो एक महान खिलाड़ी हैं जिनमें बहुत क्षमता है पर इटली में उनके लिए 40 गोल करना आसान नहीं होगा।" आल्बियोल ने कहा, "साथ ही मैं उम्मीद करता हूं कि वह 40 गाले न दाग पाएं क्योंकि यह जुवेंतस के लिए अच्छा होगा लेकिन नापोली के लिए बुरा।"

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top