Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

मैक्सवेल को हटाने के फैसले पर भड़के पोंटिंग

Publish Date: September 12 2018 02:32:07pm

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ग्लेन मैक्सवेल को आस्ट्रेलिया टीम से हटाने के फैसले की आलोचना की है। जानकारी के अनुसार, पोटिंग ने कहा कि अगर वह मैक्सेवल के स्थान पर होते तो इस फैसले से बेहद गुस्सा होते। 

अपने एक बयान में पोंटिंग ने कहा, "अगर मैं मैक्सवेल के स्थान पर होता, तो सोचता कि उन्होंने मुझे टीम में शामिल होने का मौका क्यों नहीं दिया। मेरे लिए यह सब अजीब है। अगर मैं मैक्सेवल की जगह होता, तो टीम में शामिल न किए जाने के लिए गुस्सा होता।"

पोंटिंग ने कहा कि चयनकर्ताओं को मैक्सवेल को यह बताना चाहिए कि टेस्ट टीम में वापसी के लिए उन्हें क्या काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "वह एक ऐसे इंसान हैं, जो आस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं। मैं जानता हूं कि वह मेहनत करेंगे और खुद को टेस्ट टीम में शामिल होने के काबिल बनाएंगे।"

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top