Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

ख्वाजा ने विराट कोहली का सुपरमैन स्टाइल में लपका कैच, पोंटिंग भी हुए इसके मुरीद

Publish Date: December 06 2018 05:18:42pm

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का अविश्वसनीय कैच लपकने के लिए उस्मान ख्वाजा की जमकर तारीफ की है। 31 वर्षीय ख्वाजा ने यहां भारत के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को आस्ट्रेलियाई पारी के 11वें ओवर में पैट कमिंस की गेंद पर गली में सुपरमैन स्टाइल में कोहली का ऐसा कैच लपका, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। 

Image result for ख्वाजा के 'फ्लाइंग कैच'

पोंटिंग ने पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि ख्वाजा के कैच से पता चलता है कि टीम के नए कोच जस्टिन लेंगर ने अपने खिलाड़ियों को फिटनेस को लेकर कितना स्पष्ट निर्देश दे रखा है। उन्होंने कहा कि कोच के ही स्पष्ट निर्देश का नतीजा है कि खिलाड़ियों के फिटनेस में सुधार हुआ है।

Image result for ख्वाजा के 'फ्लाइंग कैच'

ख्वाजा ने जब पहली बार 2010 में आस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट में पदार्पण किया था तो पोंटिंग उस समय टीम के कप्तान थे। उन्होंने ख्वाजा के कैच की तारीफ करते हुए कहा, "यह एक शानदार कैच है क्योंकि आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपने कमजोर साइड की तरफ कितनी लंबी छलांग लगाई है।" पोंटिंग ने कहा, "इस कैच की अहमियत उस समय और बढ़ जाती है जब ये कैच पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में कोहली का हो। उन्होंने अपनी फील्डिंग में काफी सुधार किया है। मैं ऑन रिकॉर्ड यह कहता सकता हूं कि जब वह पहली बार टीम में आए थे उन्होंने अपनी फील्डिंग पर इतना ज्यादा काम नहीं किया था।" 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top