Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

घर में पहली जीत के लिए ब्लास्टर्स का संघर्ष जारी

Publish Date: December 06 2018 06:37:21pm

कोच्चि (उत्तम हिन्दू न्यूज): केरल ब्लास्टर्स को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में अब तक सिर्फ एकमात्र जीत मिली है और घर में तो उसका खाता भी नहीं खुला है। शुक्रवार को उसका सामना जब जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एफसी पुणे सिटी से होगा, तो वह अपने घरेलू प्रशंसकों अपने आंगन में सीजन की पहली जीत का तोहफा देने का प्रयास करेंगे।इन दोनों टीमों के बीच सिर्फ चार अंकों का फासला है। इन दोनों ने शुरुआती 10 में से सिर्फ एक मैच जीता है।

असल में इन दोनों टीमों की आक्रमण पंक्ति की धार में कमी है और और यही कारण है कि 10 मैचों में दोनों टीमें क्रमश: 11 और 9 गोल कर सकी हैं।पुणे के साथ होने वाले इस अहम मैच से पहले केरल के कोच डेविड जेम्स ने पुणे की अत्यधिक आक्रामक खेल नीति की आलोचना की। जेम्स ने कहा, “मुझे लगता है कि पुणे के कुछ खिलाड़ी निलम्बित हैं और इयान ह्यूम हाल ही में टीम से जुड़े हैं। मैं निलम्बन से हैरान नहीं हूं। मुझे बार्डरलाइन पर इस टीम के खिलाड़ियों द्वारा किया जाने वाला टैकल परेशान और हैरान करता है।”

जेम्स ने जमशेदपुर एफसी के साथ घर में हुए पिछले मैच में अपने खिलाड़ियों की तारीफ की। वह मैच 1-1 से ड्रॉ रहा था। केरल ने इस मैच में न सिर्फ कई मौके बनाए थे बल्कि उसकी रक्षापंक्ति ने भी जमशेदपुर की आक्रमणपंक्ति की नकेल कसकर रखी थी। जेम्स ने कहा, “हमारी टीम अच्छा खेली थी। यह इस सीजन में हमारा अब तक का सबसे अच्छा मैच था लेकिन हम मैच जीत नहीं सके। हमारी टीम का मनोबल अच्छा है और अब हमें आगे जाने के लिए हर एक मैच जीतना होगा। वह चाहे पुणे के खिलाफ हो या फिर बेंगलुरू के खिलाफ।”
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top