Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

हॉकी: स्पेन-न्यूजीलैंड ने खेला ड्रा, अर्जेंटीना क्वार्टरफाइनल में

Publish Date: December 06 2018 06:39:46pm

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज): स्पेन की टीम दो गोल की बढ़त बनाने के बावजूद उसे बरकरार नहीं रख पायी और अंतिम क्वार्टर में दो गोल खाकर उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरूवार को विश्व कप हॉकी टूर्नामेंट का पूल ए मुकाबला 2-2 से ड्रा खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा।

स्पेन और न्यूजीलैंड के यह मुकाबला ड्रा खेलने के साथ ही ओलम्पिक चैंपियन अर्जेंटीना ने इस पूल से शीर्ष टीम के रूप में सीधे क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया। अर्जेंटीना को अभी अपने पूल में फ्रांस से मैच खेलना है।अर्जेंटीना ने अपने पहले दोनों मैच जीते थी और वह छह अंकों के साथ पूल ए में शीर्ष पर है। न्यूजीलैंड चार अंकों के साथ दूसरे और स्पेन दो अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

हर पूल से शीर्ष टीम को सीधे क्वार्टरफाइनल में प्रवेश मिलना होता है। न्यूजीलैंड का पूल में दूसरे स्थान पर रहना लगभग तय है और क्वार्टरफाइनल में जाने के लिए उसे पहले क्रॉस ओवर मैच से गुजरना होगा जबकि स्पेन को अपनी स्थिति के लिए अर्जेंटीना-फ्रांस के मैच के परिणाम का इन्तजार करना होगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top