Friday, May 25,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

पिज्जा के शौकीन हो जाएं सावधान, ऑरिगेनो से निकले कीड़े (देखें- VIDEO )

Publish Date: September 12 2017 04:46:26pm

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): पिज्जा खाने के शौकीन जरा सावधान हो जाए, क्योंकि पिज्जा के नाम पर आपको जहर परोसा जा रहा है। दिल्ली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, एक शख्स ने एक वीडियो डाला है। जिसमें डॉमीनोज के सीजनिंग पैकेट (यानि मसाले के पैकेट)में कीड़े रेंगते हुए नजर आ रहे है।

दिल्‍ली के रहने वाले एक शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ है। जिसका उसने वीडियो बना कर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। उसने फेसबुक पर इस बात को पोस्ट किया और लिखा, 'भारत में डॉमिनोज पिज्‍जा प्रेमियों सावधान! वे आपको खाने के लिए ये कीड़े दे रहे हैं।' वीडियो में आप देख सकते है कि युवक पिज्जा के साथ मिलने वाले पैकेट को खोलता है तो उसमें से मसाले के साथ कीड़े भी निकलते है। इसी पोस्ट को देखते हुए डोमिनोज ने माफ़ी भी मांगी है।

 

शख्स ने एक टीवी चैनल में इंटरव्यू देते हुए कहा कि कीड़े बहुत ही छोटे थे और कोई भी उन्‍हें ऑरिगेनो ही समझता क्‍योंकि वो ज्‍य़ादा हिल नहीं रहे थे। उनका रंग और आकार भी ऑरिगेनो की ही तरह था। मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। इसलिए जैसे ही मैंने अपनी अंगुली से ऑरिगेनो चेक किया कीड़े बिखर गए। युवक ने इस मामले की शिकायत की है। बता दें कि पिज्जा के ऊपर से मसाले या ऑरिगेनो की टॉपिंग उसे और भी टेस्टी या फिर खाने लायक बना देती है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


एक साथ दो महिलाओं से विवाह करेंगे रोनाल्डिन्हो

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्राजील के पूर्व दिग्ग जफुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो कथित त...

इस फिल्म के लिए माधुरी को मिले थे सलमान से अधिक पैसे

मुंबई (उत्तम हिंदू न्यूज) : बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्ष...

top