Tuesday, August 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल से बलात्कारियों और हत्यारों को बाहर करने का समय : योगी

Publish Date: November 06 2017 03:51:13pm

 यूपी के सीएम की बद्दी में इतिहासिक रैली, छोटा पड़ गया बड़ा पंडाल  

बद्दी (उत्तम हिन्दू न्यूज़/राकेश धीमान) : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को दून विस से भाजपा प्रत्याशी परमजीत सिंह पम्मी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। यूपी के इस हिंदू नेता व योगी की एक झलक को देखने के लिए दून पहाड से लोगों का भारी जनसैलाब उमड पडा। आयोजकों द्वारा बनाए गए पंडाल जनसभा के लिए छोटा पड गया और हजारों लोग स्थल के बाहर ही घूमते रह गए। पहाडी क्षेत्री से आई महिलाओं ने रैली में भाग लेकर उनकी विजयी गाथा के गीत गाए। रैली में उमडे जनसैलाब से राजनीतिक पर्यवेक्षक बदलाव के रुप में देख रहे हैं और इस रैली को आजतक इतिहास की सबसे बडी रैली बता रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व भाजपा के स्टार प्रचारक आदित्य नाथ योगी ने कहा कि कांग्रेस ने देव भूमि को माफिया का अड्डा बना दिया है। यहां पर बेटी व बहुओं के साथ अत्याचार हो रहे है और उन्होने अपरोक्ष रुप से कई बार ज्योति हत्याकांड की चर्चा करके मौहाल गर्मा दिया। बद्दी में दून विस से भाजपा प्रत्याशी सरदार परमजीत सिंह पम्मी के पक्ष में आयोजित चुनाव रैली में बतौर मु य अतिथि योगी ने बोलते हुए कहा कि लोगों के उत्साह को देखते हुए कांग्रेस ने पहले ही हार मान ली है। केंद्र ने प्रदेश के लिए 69 राष्ट्रीय मार्ग स्वीकृत किए है लेकिन प्रदेश की निक मी सरकार ने आज तक उनके डीपीआर नहीं बना पाई  है। कांग्रेस ने दस वर्ष में प्रदेश में 20 हजार करोड़ हिमाचल के विकास पर खर्च किए लेकिन केंद्र की मोदी सरकार ने मात्र तीन वर्षो में चालीस हजार छह सौ करोड़ रुपये व्यय किए है।
मात्र 21 मनट के अपने संक्षिप्त भाषण में उन्होंने वीरभ्रद सरकार को जमकर कोसते हुए कहा कि यह सरकार केवल लूट कसूट करने तक ही सीमति रही। यही नहीं यहां के सैनिक देश की सीमा की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की बाजी देते है। अगर प्रदेश को  पुन देव भूमि बनाना है तो भाजपा के प्रत्याशी परमजीत सिंह पम्मी को शिमला भेजना पड़ेगा। इससे पहले सांसद विरेंद्र कश्यप, हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनकड़, कालका की विधायक लतिका शर्मा, पूर्व विधायक विनोद चंदेल व भाजपा प्रत्याशी परमजीत सिंह, बलविंद्र ठाकुर, ईश्वर ठाकुर व पार्षद एडवोकेट संदीप सचदेवा ने भी जनता को संबोधित किया। इस मौके पर अंबाला के विधायक असीम गोयल, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य डा. श्रीकांत शर्मा, डीआर चंदेल, दर्शन सिंह सैणी, जिला भाजपा सचिव बलविंद्र ठाकुर, मंडल अध्यक्ष बलबीर सिंह, हंस राज चंदेल, पार्षद संजीव सचदेवा, लघु उद्योग भारती के प्रदेश महाममंत्री राजीव कंसल, कृष्ण क ौशल, ईश्वर ठाकुर,  जिप सदस्य सुमन लता,  ममता भारद्वाज, तारा कौशल, बलमा शर्मा, गोपाल ठाकुर समेत गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

महिलाओं की संख्या देख कर योगी हुए गदगद
आदित्य नाथ योगी ने कहा कि जब वह दिल्ली से चले तो रास्ते में काफी कोहरा था। उन्हें लगा कि बद्दी में उन्हें सुनने के लिए कौन आएगा लेकिन जैसे वह बद्दी पहुंचे और यहां के खुशगवार मौसम व ऊपर से उ मीद से ज्यादा भीड़ ने उनमें जोश भर दिया। खास कर महिलाओं की सं या देख कर तो वह काफी प्रसन्न हुए। उन्होंने दावा किया है कि दून की जनता परिवर्तन के मूढ़ में है प्रदेश में भाजपा के सरकार बनेगी वहीं दून में भी कमल खिलेगा। ईश्वर ठाकुर ने सभी लोगों को रैली में आने पर धन्यवाद किया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय महिला हैंडबाॅल टीम की भी हार से शुरूआत

जकार्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय पुरूष हैंडबॉल टीम की तरह महिला टीम की भी 18वें एशियाई...

आलिया ने रणबीर के साथ अपने संबंधों पर उड़ अफवाहों पर दिया ये बयान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं द...

top